बुधवार, 15 जून 2022

UP पंचायत इंजीनियर भर्ती 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Jobs) के इंजीनियरिंग डिग्री धारकों के लिए बंपर वैकेंसी निकली है, जानिए पूरी डिटेल्स..

 

UP पंचायत इंजीनियर भर्ती 2022 

 उत्तर प्रदेश( Uttar Pradesh Jobs) के इंजीनियरिंग डिग्री धारकों के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक शानदार अवसर सामने आया है । उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग( यूपी पंचायती राज विभाग भर्ती 2022) ने इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्तियां( यूपी पंचायत इंजीनियर भर्ती 2022) निकाली है । इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी 15 जून 2022 है. अगर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अभी तक इन पदों पर आवेदन नहीं कर पाए हैं तो वे जल्द से जल्द आवेदन करें. 

 

रिक्ति विवरण 

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 1875 पदों पर भर्ती की जाएगी. यह भी ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं । इसके लिए आपको इस वेबसाइट-prdfinance.up.gov.in पर जाना होगा और आप यूपी पंचायती राज विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरा विवरण देख सकते हैं ।--panchayatiraj.up.nic.in 

 

शैक्षिक योग्यता 

यूपी पंचायती राज विभाग के इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग मेंबी.टेक डिग्री या आर्किटेक्चर में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए । इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 65 वर्ष है । 


चयन प्रक्रिया 

पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के जरिए किया जाएगा । जो आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के आधार पर तैयार किया जाएगा । इसके अलावा भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.