OnePlus 10T: के लीक हुए renders और specifications ऑनलाइन हुए लीक, अधिक जानकारी के लिए पढ़े


जैसा कि लीक हुए renders में आप देख पा रहे हो, OnePlus 10T स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर बीच में पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने वाला है। अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

OnePlus जल्द ही vanilla OnePlus 10T Pro या OnePlus 10T लॉन्च कर सकता है क्योंकि स्मार्टफोन के कुछ renders इंटरनेट पर आए हैं, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी सामने आई है। तथा, कुछ रिपोर्ट्स ने आने वाले  स्मार्टफोन के specifications को लीक कर दिया है। OnePlus 10T के लीक हुए डिज़ाइन और specifications के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहें। 

OnePlus 10T का हाल ही में डिज़ाइन हुआ लीक

जैसा कि लीक हुए रेंडर्स में आप देख पा रहे होंगे, OnePlus 10T स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर बीच में स्थित पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने की संभावना।जबकि स्मार्टफोन में एक सुंदर मस्त सी डिस्प्ले दिखाई दे रही होगी, इसमें अन्य मॉडलों की तुलना में अपेक्षाकृत मोटा पायदान भी है जो अन्य डिवाइस के साथ प्रतिस्पर्धा भी कर सकते हैं। विशेष रूप से, OnePlus 10T में OnePlus डिवाइस पर प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर नहीं हो सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक छोटा बटन स्लाइड करके ध्वनि प्रोफाइल के बीच स्विच करने में मदद करता है।

OnePlus 10T specifications

  • 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की बात सामने आई है। 
  • डिवाइस को Qualcomm's के नवीनतम चिपसेट, Snapdragon 8 OnePlus 1T द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। 
  • इसके साथ ही, स्मार्टफोन में 4,800 एमएएच की बैटरी होने की बात कही गई है जो 150W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगी। जो 10 मिनट में full चार्ज हो जाएगा।
  • OnePlus 10T में in-display fingerprint scanner और stereo स्पीकर के साथ आने को संभावना बताई गई है। 
  • स्मार्टफोन के rear panel में triple कैमरा सेटअप हो सकता है। 
  • डिवाइस पर Primary कैमरा Optical image stabilization के साथ 50MP तक का बताया गया है।
  • डिवाइस पर secondry कैमरा 16MP का ultrawide बताया गया है और 
  • स्मार्टफोन के तीसरे कैमरे को 2MP micro के रूप में देखा गया है। 
  • फ्रंट पैनल पर, डिवाइस में 32MP का सेल्फी शूटर होने की बात कही गई है।  मदद करता है। 

डिवाइस का बैक पैनल काफी हद तक OnePlus 10 Pro जैसा दिखता है, खासकर कैमरा अलाइनमेंट जो लगभग एक जैसा दिखता है। इसमें एलईडी फ्लैश के लिए तीन कैमरा सेंसर और दूसरा जैसा कि OnePlus 10 Pro 5G में देखा गया है, OnePlus 10T पर कैमरा कटआउट स्मार्टफोन की ऊंचाई के लगभग 1/3 हिस्से को कवर करने के लिए काफी बड़ा हो सकता है। इंटरनेट पर जो रेंडर सामने आए हैं, वे भारतीय टिपस्टर @HeyitsYogesh और Onsitego द्वारा लीक किए गए हैं 

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: इस दिन बने सितारों से प्यार करने वाला सितारा

Post a Comment

Previous Post Next Post