बुधवार, 15 जून 2022

जूनियर एनटीआर : करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं जूनियर एनटीआर, फिल्म में काम करने के लिए लेते हैं इतनी बड़ी फीस!

जूनियर एनटीआर लाइफ फैक्ट्स: 

जूनियर एनटीआर का क्रेज अब सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में देखने को मिल रहा है। फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद उन्हें अखिल भारतीय स्टार माना जा रहा है। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा खुद एक तेलुगु अभिनेता हैं, जबकि उनके दादा एनटी रामा राव आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और पूर्व तेलुगु अभिनेता हैं। जूनियर एनटीआर का असली नाम तारक है, हालांकि उन्हें अपने दादा के बाद जूनियर एनटीआर नाम से पहचान मिली।

जूनियर एनटीआर के बचपन का लाइफ: 

बचपन में जूनियर एनटीआर के काम से प्रभावित होकर, निर्देशक राघवेंद्र ने राजामौली को उन्हें फिल्म स्टूडेंट नंबर 1 में कास्ट करने का सुझाव दिया। इस फिल्म को बनाने में इतना समय लगा कि इससे पहले ही एनटीआर ने निन्नू चुडालानी के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत की। हिट फिल्में देते हुए एनटीआर की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई कि उनकी फिल्म एंड्रावाले के म्यूजिक लॉन्च पर 10 लाख फैन्स पहुंच गए थे. दस लाख लोग होने के बावजूद इस आयोजन में भगदड़ नहीं मची, लेकिन दो साल बाद एक कार्यक्रम में भगदड़ में एक पंखे की मौत हो गई। जूनियर एनटीआर ने इस परिवार को 5 लाख रुपये दिए और इस परिवार को गोद भी लिया।

जूनियर एनटीआर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। जब उनकी सगाई हुई, तब उनकी होने वाली पत्नी लक्ष्मी प्रणति केवल 17 वर्ष की थीं। इस पर विजयवाड़ा के एक वकील ने उनके खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्टर के तहत केस दर्ज कराया था। विवाद से बचने के लिए, जूनियर एनटीआर ने एक साल तक इंतजार किया और लक्ष्मी के 18 साल पूरे होने के बाद 2011 में शादी कर ली।

18 करोड़ में हुई इस शादी में 10 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे, जिनमें ज्यादातर उनके चाहने वाले थे. दक्षिण के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक, जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये है। एक्टर्स हर फिल्म के लिए 20 करोड़ चार्ज करते हैं लेकिन उन्होंने RRR के लिए 45 करोड़ रुपए लिए हैं।