सुशांत सिंह राजपूत : दूसरी पुण्यतिथि पर पोस्ट शेयर कर इमोशनल हुईं सुशांत की बहन, लिखा- भाई आपने दुनिया को दिया...

सुशांत सिंह राजपूत - फोटो : सोशल मीडिया

टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं। जब से 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई, तब से उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों में हड़कंप मच गया। सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या अभी तक सुलझी नहीं है, लेकिन आज सुशांत की मौत को दो साल पूरे हो गए हैं। सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। इस खास मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह - फोटो : सोशल मीडिया

सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- आपको दुनिया छोड़े दो साल हो गए लेकिन आज आप उन मूल्यों और सिद्धांतों की वजह से अमर हो गए, जिनके लिए आप हमेशा खड़ी रहीं. श्वेता ने आगे लिखा- दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम आपके गुण थे। आप सभी के लिए बहुत कुछ करना चाहता था। हम आपके सम्मान में आपके गुणों और आदर्शों को बनाए रखेंगे। आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदल दिया है और हम आपके बिना ऐसा करना जारी रखेंगे। इसके बाद श्वेता ने जलते हुए दीये का इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा- आइए हम सब आज दीया जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें।

सुशांत सिंह राजपूत - फोटो : सोशल मीडिया

34 वर्षीय अभिनेता का दो साल पहले मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास पर निधन हो गया था। जिसके बाद पटना में उनके घर को अभिनेता की याद में स्मारक में बदल दिया गया। जिसमें उनकी दूरबीन, किताबें, फ्लाइट सिम्युलेटर, गिटार और अन्य सामान शामिल थे। सोशल मीडिया पर एक्टर को अक्सर किसी न किसी वजह से याद किया जाता है. आज भी उनकी पुण्यतिथि के मौके पर ट्विटर पर #boycottBollywood ट्रेंड कर रहा है. दो साल बाद भी उनके प्रशंसक अभिनेता की मौत के अनसुलझे रहस्य के कारण बॉलीवुड का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत - फोटो : सोशल मीडिया

सुशांत ने एक दशक से भी कम समय में अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। 'काई पो चे', 'एम. एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', 'छिछोरे' उनकी बेहतरीन फिल्मों में गिने जाते हैं। अभिनेता की आखिरी बड़ी फिल्म 'छिछोरे' थी जो साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अभिनेता के निधन के बाद उनकी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी पर रिलीज हुई थी। यह सुशांत की आखिरी फिल्म थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post