जयपुर में शराब पार्टी में हुआ झगड़ा; 40 फीट नीचे मकान पर मिले शव

जयपुर में शराब पार्टी में हुआ झगड़ा; 40 फीट नीचे मकान पर मिले शव


जयपुर में गुरुवार की रात दो छात्र झगड़ते हुए चार मंजिला मकान की छत से गिर गए। चार मंजिला इमारत से गिरकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह दोनों के शव पास के मकान की छत पर अर्धनग्न अवस्था में मिले. मानसरोवर थाने और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया। दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

डीसीपी (दक्षिण) मृदुल कछवा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे सूचना मिली कि मानसरोवर किरण पथ स्थित एक अपार्टमेंट के पीछे मकान की छत पर दो लड़कों के शव पड़े हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतकों की पहचान संजय मीणा (24) और मनोज मीणा (23) निवासी जाहजपुर, भीलवाड़ा के रूप में हुई है। मृतक संजय मौके के पीछे स्थित चार मंजिला मकान में किराए पर रहता था। एक अन्य साथी मनोज मीणा पास में ही किराए पर रहता था। दोनों युवकों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

शराब पार्टी के बाद झगड़ा

पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक संजय और मनोज आरईईटी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। गुरुवार शाम दोनों ने पार्टी के लिए शराब भी खरीदी थी. उसके कमरे में पका हुआ खाना भी मिला है। रात में संजय, मनोज और एक अन्य साथी ने कमरे में शराब पार्टी की थी.



दोपहर करीब 12:30 बजे तीसरा साथी पार्टी खत्म होने के बाद अपने घर चला गया। संजय और मनोज टहलने के लिए चौथी मंजिल पर बने घर की छत पर पहुंचे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। दोनों मृतकों की शर्ट कमरे में रखी हुई मिली, जबकि उनके मोबाइल छत पर रखे हुए थे।

सुबह तक पता नहीं चला

मारपीट में दोनों ने शराब के नशे में एक दूसरे को पीटा। इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और करीब 40 फीट नीचे एक मकान की छत पर गिर गया। प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि दोनों गंभीर हालत में छत पर गिरे थे।

घायल होने के बाद भी उसने उठने की कोशिश की, लेकिन उठ नहीं पाया। वह कई घंटों तक दर्द से कराहता रहा। इसके बाद उनकी मौत हो गई। जिस घर में दोनों के शव मिले, वहां रहने वाले एक युवक को छत पर लगी कुर्सी के बारे में पता चला।

Post a Comment

Previous Post Next Post